[16/03,चुनाव का सीजन है…’, CAA पर बोलीं डिंपल यादव, शिवपाल की उम्मीदवारी और अपर्णा की वापसी पर कही 8:43 am] ihracooffice: चुनाव का सीजन है…’, CAA पर बोलीं डिंपल यादव, शिवपाल की उम्मीदवारी और अपर्णा की वापसी पर कही [16/03, 8:44 am] ihracooffice: सपा सांसद डिंपल यादव ने CAA और बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा समाजवादी पार्टी को दलित विरोधी बताए जाने पर प्रतिक्रिया दी. वहीं, बदायूं से शिवपाल यादव को चुनाव लड़ाए जाने पर सीएम के तंज और अपर्णा यादव के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की चर्चा पर भी बयान दिया [16/03, 8:44 am] ihracooffice: यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद डिंपल यादव अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचीं. इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह के बयान ‘CAA नागरिकता देने का कानून है लेकिन विपक्ष बरगलाने का काम कर रहा है’ पर उन्होंने कहा कि अमित शाह जी पहले इस पर बोल चुके हैं और ज्ञान दे चुके हैं. अब चुनाव का सीजन है, मूलभूत मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए. जनता को समझाने और बताने के लिए महंगाई, एमएसपी, रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा जैसे बहुत सारे मुद्दे हैं. बीजेपी ने इन मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए CAA लागू किया गया है. [16/03, 8:45 am] ihracooffice: बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा समाजवादी पार्टी को दलित विरोधी बताए जाने पर डिंपल यादव ने कहा, ऐसा नहीं है. कुछ चीजें मीडिया के माध्यम से छोड़ दी जाती हैं. वहीं, सर्वे में इंडिया गठबंधन को 7 सीटें दिखाए जाने पर उन्होंने कहा कि ज्यादातर सर्वे बीजेपी स्पॉन्सर्ड होते हैं. बदायूं से शिवपाल यादव को चुनाव लड़ाए जाने पर सीएम के तंज ‘चाचा-भतीजी की लड़ाई’ पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी. यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- ‘कालेधन को सफेद करने की भाजपाई गारंटी है इलेक्टोरल बॉन्ड…’ [16/03, 8:45 am] ihracooffice: उन्होंने कहा, आदरणीय शिवपाल सिंह यादव जी को बहुत दिन पहले ही उम्मीदवार घोषित किया गया था. वो मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं. अपर्णा यादव के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की चर्चा पर उन्होंने कहा कि अगर पार्टी नेतृत्व इस तरह का कोई फैसला लेता है तो उसका सम्मान करेंगे.

 

 

चुनाव का सीजन है…’, CAA पर बोलीं डिंपल यादव, शिवपाल की उम्मीदवारी और अपर्णा की वापसी पर कही
सपा सांसद डिंपल यादव ने CAA और बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा समाजवादी पार्टी को दलित विरोधी बताए जाने पर प्रतिक्रिया दी. वहीं, बदायूं से शिवपाल यादव को चुनाव लड़ाए जाने पर सीएम के तंज और अपर्णा यादव के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की चर्चा पर भी बयान दिया
[16/03, 8:44 am] ihracooffice: यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद डिंपल यादव अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचीं. इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह के बयान ‘CAA नागरिकता देने का कानून है लेकिन विपक्ष बरगलाने का काम कर रहा है’ पर उन्होंने कहा कि अमित शाह जी पहले इस पर बोल चुके हैं और ज्ञान दे चुके हैं. अब चुनाव का सीजन है, मूलभूत मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए. जनता को समझाने और बताने के लिए महंगाई, एमएसपी, रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा जैसे बहुत सारे मुद्दे हैं. बीजेपी ने इन मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए CAA लागू किया गया है.


बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा समाजवादी पार्टी को दलित विरोधी बताए जाने पर डिंपल यादव ने कहा, ऐसा नहीं है. कुछ चीजें मीडिया के माध्यम से छोड़ दी जाती हैं. वहीं, सर्वे में इंडिया गठबंधन को 7 सीटें दिखाए जाने पर उन्होंने कहा कि ज्यादातर सर्वे बीजेपी स्पॉन्सर्ड होते हैं. बदायूं से शिवपाल यादव को चुनाव लड़ाए जाने पर सीएम के तंज ‘चाचा-भतीजी की लड़ाई’ पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी.

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- ‘कालेधन को सफेद करने की भाजपाई गारंटी है इलेक्टोरल बॉन्ड…’
उन्होंने कहा, आदरणीय शिवपाल सिंह यादव जी को बहुत दिन पहले ही उम्मीदवार घोषित किया गया था. वो मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं. अपर्णा यादव के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की चर्चा पर उन्होंने कहा कि अगर पार्टी नेतृत्व इस तरह का कोई फैसला लेता है तो उसका सम्मान करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]