ससुराल में फंदे से झूलती मिली बेटी, गुस्साए मायके वालों ने फूंका घर, जिंदा जल गए सास-ससुर

प्रयागराज के मुट्ठीगंज इलाके में नवविवाहिता ससुराल में फंदे से लटकी मिली. इसकी खबर मृतका के घरवालों को हुई तो वो ससुराल पहुंच गए. आरोप है कि उन्होंने ससुराल वाले घर में आग लगा दी. जिससे सास-ससुर की मौत हो गई. एक घर से तीन लाशें निकली तो इलाके में हड़कंप मच गया.


यूपी के प्रयागराज में नवविवाहिता की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ. मायके पक्ष के लोगों ने मृतका के ससुराल में बवाल काट दिया. इस दौरान हुई आगजनी में सास-ससुर की मौत हो गई. एक घर से तीन लाशें निकलने पर इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ.

घटना बीती रात (18 मार्च) की मुट्ठीगंज इलाके की है कि जब नवविवाहिता आंशिका केसरवानी का शव फंदे से लटका मिला. धूमनगंज के झलवा की रहने वाली आंशिका की शादी मुट्‌ठीगंज के व्यापारी अंशु के साथ हुई थी. अंशिका की मौत की खबर जैसे ही उसके घरवालों को मिली तो काफी संख्या में लोग अंशिका की ससुराल पहुंच गए, जहां ससुराल और मायके वालों के बीच जमकर मारपीट हुई.

परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर अंशिका की हत्या करने का आरोप लगाया. आरोप है कि इस बीच अंशिका के घर वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों को उनके घर मे बंद कर आग लगा दिया. जिसमें दो लोगों (अंशिका के सास-ससुर) की मौत हो गई.


पुलिस ने क्या बताया?

इस मामले में प्रयागराज के डीसीपी (सिटी) दीपक भूकर ने बताया कि पुलिस को रात 11 बजे कॉल मिली थी कि एक महिला जिसका नाम अंशिका केसरवानी है, उसने आत्महत्या कर ली है. मौके पर मायके और ससुराल पक्ष के दोनों लोग मौजूद थे. इसके बाद पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो दोनों पक्षों के लोग आपस मे झगड़ा कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]