रामलला के दर्शन, फिर अमेठी-रायबरेली से उम्मीदवारी का ऐलान…. कांग्रेस का क्या है राहुल और प्रियंका को लेकर प्लान?

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि इसकी पूरी संभावना है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा इन दोनों सीटों से चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि सूत्रों का कहना है कि इन दोनों सीटों पर 30 अप्रैल से पहले औपचारिक घोषणा नहीं की जाएगी. कांग्रेस नेताओं ने भी इन दोनों सीटों पर राहुल और प्रियंका की संभावित  उम्मीदवारी को लेकर कुछ नहीं कहा है.

देश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत शुक्रवार को वोटिंग होनी है. इस चरण के तहत केरल के वायनाड पर भी मतदान होना है. इस सीट से राहुल गांधी एक बार फिर चुनावी मैदान में है. यहां उनका मुकाबला कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) नेता एनी राजा से होगा. लेकिन इस दौरान सभी की नजरें उत्तर प्रदेश की दो हाई प्रोफाइल सीटों रायबरेली और अमेठी पर होगी.

दरअसल इन दोनों सीटों पर 26 अप्रैल से नामांकन शुरू हो जाएंगे. सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी और
गांधी और प्रियंका गांधी अमेठी और रायबरेली सीटों से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. कहा जा रहा है इन सीटों पर उम्मीदवारी के ऐलान से पहले प्रियंका राहुल अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन कर सकते हैं.

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि इसकी पूरी संभावना है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा इन दोनों सीटों से चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि सूत्रों का कहना है कि इन दोनों सीटों पर 30 अप्रैल से पहले औपचारिक घोषणा नहीं की जाएगी. कांग्रेस नेताओं ने भी इन दोनों सीटों पर राहुल और प्रियंका की संभावित उम्मीदवारी को लेकर कुछ नहीं कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]