तालाब की खुदाई के दौरान जेसीबी के पंजे में फंसी एक थैली, खोली तो निकल पड़ी लाखों रुपये की गड्डियां सूचना मिलने पर नगर पालिका के कुछ अधिकारी और अध्यक्ष मौके पर पहुंचे. उन्होंने देखा तो उस थैली में काफी मात्रा में 500-500 रुपए के नोट भरे हुए थे. पहली नजर में गड्डियों को देखने पर करीब 5 से 7 लाख रुपये होने का अनुमान लगा.
आगर मालवा के प्रसिद्ध मोती सागर तालाब में बुधवार को लाखों रुपए से भरी एक थैली मिली. नगर पालिका ने सड़ चुके नोटों की थैली जब्त कर पुलिस विभाग को सौंप दी है. अब पुलिस और प्रशासन इस पूरे मामले की जांच में लगा हुआ है.

दरअसल, आगर मालवा स्थित मध्य प्रदेश के दूसरे सबसे बड़े मोती सागर तालाब में गर्मी के मौसम में गहरीकरण का काम चल रहा था. ऐसे में जब वहां गहरीकरण हो रहा था तभी जेसीबी चालक को खुदाई के दौरान एक थैली दिखाई दी और उसमें कुछ नोट जैसे कागज दिखाई दिए. यह देख जेसीबी चालक कर्मचारी ने नगर पालिका अमले को सूचना दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]