जिले के प्रभारी मंत्री ने खलघाट में ली अधिकारियों की बैठक 

जिले के प्रभारी मंत्री ने खलघाट में ली अधिकारियों की बैठक

विकास कार्यो एवं विभिन्न योजनाओं की समीक्षा कर, सभी लक्ष्य पूर्ण हो, दिये निर्देश

बड़वानी 12 मार्च 2022 /जिले के प्रभारी मंत्री श्री हरदीपसिंह डंग ने शनिवार को खलघाट में बड़वानी जिले के अधिकारियों की बैठक लेकर निर्माण कार्यो एवं जनकल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा की। साथ ही निर्देशित किया कि इस वित्तीय वर्ष के लक्ष्य इसी वित्तीय वर्ष में पूर्ण हो यह सभी अधिकारी अनिवार्य रूप से सुनिश्चित करेंगे।

खलघाट के लोक निर्माण विभाग के सर्किट हाउस में आयोजित इस बैठक में राज्यसभा सांसद डाॅ. सुमरेसिंह सोलंकी, लोकसभा सांसद श्री गजेन्द्रसिंह पटेल, कलेक्टर श्री शिवराजसिंह वर्मा, पुलिस अधीक्षक श्री दीपक कुमार शुक्ला, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री ओम सोनी सहित समस्त विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

बैठक के दौरान जिले के प्रभारी मंत्री श्री हरदीपसिंह डंग ने निर्माण कार्य में संलग्न विभागों के पदाधिकारियों को निर्देशित किया कि इस वित्तीय वर्ष में जो निर्माण कार्य पूर्ण होना है, उन्हे इसी वित्तीय वर्ष में पूर्ण करवाया जाये। साथ ही निर्माण कार्यो की गुणवत्ता भी अनिवार्य रूप से सुनिश्चित कराई जाये। जिससे क्षेत्र वासियों को इन निर्माण कार्यो का लाभ लंबे समय तक मिलता रहे।

इसी प्रकार प्रभारी मंत्री ने विभिन्न विभागों के जिला अधिकारियों को भी निर्देशित किया कि वित्तीय वर्ष समाप्ति पर है, अतः विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं में पात्र हितग्राहियों को लाभ मिल जाये, यह सुनिश्चित किया जाये। इसी प्रकार प्रभारी मंत्री ने बैठक में उपस्थित समस्त जिला अधिकारियों को निर्देशित किया कि किसी भी स्थिति में बजट लेप्स नही होने पाये, इसका विशेष ध्यान रखा जाये।

बड़वानी से ब्यूरो चीफ श्री कृष्ण शिरसाट रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]