Khandwa ( Crime News) खण्डवा मैं पिता एवं मामा ने नाबालिग लड़की पर गलत नजर रखने वाले रिश्तेदार के तीन टुकड़े कर दिए रिश्तेदार को कई बार दी थी वार्निंग की बेटी पर गलत नजर ना रखें

Khandwa ( Crime News)

खंडवा बीते दिनों मध्य प्रदेश के खंडवा में नदी के पानी में तीन हिस्सों में कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। अब इस घटना का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक मारा गया शख्स अपने एक रिश्तेदार की नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी करता था। बार-बार चेतावनी देने पर भी जब वह नहीं सुधरा तो लड़की के पिता ने अपने साले के साथ मिलकर उसे तीन टुकड़ों में काट डाला।

नदी में मिले थे शरीर के टुकड़े
पुलिस के मुताबिक मारे गए शख्स का नाम त्रिलोकचंद था और वह खंडवा के बोदनी गांव का रहने वाला था। खंडवा के एसपी विवेक सिंह ने बताया कि रविवार को गांव के रहने वाले शख्स ने अंजाल नदी के किनारे खून फैला हुआ देखा। बाद में उसने सिर, पैर और शरीर के टुकड़े नदी में तैरते देखे। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद से पुलिस छानबीन में जुटी थी। स्थानीय लोगों ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया था। बाद में पुलिस ने पहचान के लिए उस शख्स के सिर की फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट की थी। रविवार शाम उसकी पहचान त्रिलोकचंद निवासी बोदनी गांव के तौर पर हुई।
आरोपी ने दिया घटना का विवरण
पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि आखिरी बार इस शख्स को दो लोगों के साथ देखा गया था जो उसके दूर के रिश्तेदार थे। यह जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों रिश्तेदारों को हिरासत में ले लिया। एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान 42 वर्षीय शख्स ने जुर्म कबूल किया। उसने बताया कि उसके परिवार की एक महिला ने त्रिलोकचंद से शादी थी। त्रिलोकचंद ने महिला को 13 साल पहले छोड़ दिया था। अब त्रिलोकचंद उसकी बेटी का शोषण कर रहा था। वह उसे गलत तरीके से छूता था और उस पर भद्दे कमेंट्स करता था।

कई बार दी थी वॉर्निंग
आरोपी ने बताया कि उसने इस बात को लेकर त्रिलोकचंद को कई बार वॉर्निंग भी दी थी, लेकिन वह सुन नहीं रहा था। आरोपी ने बताया कि शनिवार को उसने फिर एक बार उसकी बेटी को गलत ढंग से छुआ। इस बार उसने अपने साले के साथ मिलकर त्रिलोकचंद को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसके शरीर को कुल्हाड़ी से टुकड़ों में काटकर नदी में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी के दावों की पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]