उन्नाव में मासूम की हत्या: सरसों के खेत में मिला था शव, पहले बेरहमी से पीटा…फिर गला दबाया, पढ़ें पूरा मामला

..फिर गला दबाया, उन्नाव जिले में फतेहपुर चौरासी के कुशालपुरवा गांव में घर के बाहर खेल रही अनूसूचित जाति की मासूम की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। बुधवार को उसका शव घर से करीब तीन सौ मीटर दूर सरसों के खेत में मिला। आईजी तरुण गाबा और एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना भी गांव पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है। थाना क्षेत्र के गांव कुशालपुरवा निवासी संगीत पासवान की साढ़े चार साल की बेटी सिम्मी मंगलवार को घर के बाहर खेलते समय लापता हो गई। देर शाम पिता संगीत ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।

बुधवार सुबह करीब 10 बजे बच्ची का शव घर से तीन सौ मीटर दूर पड़ोसी गांव महामाइन खेड़ा निवासी राजेंद्र के खेत में मिला। सीओ माया राय और बांगरमऊ सीओ पंकज सिंह मौके पर पहुंचे। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए तीन थानों की फोर्स गांव पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
तीन डॉक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम
डॉ. महिला अस्पताल की डॉ. संजू अग्रवाल, बच्चों के डॉ. बृज कुमार और मोहान पीएचसी के डॉ. शोएब निसार ने शव का पोस्टमार्टम किया। इसमें गला दबाने के साथ पांच चोटें मिली हैं। पोस्टमार्टम के दौरान भी परिजन मौजूद रहे।
शक पर गांव के युवक को उठाया
मृतका के पिता ने गांव के ही एक युवक पर शक जताया है। पिता के मुताबिक, युवक से उसकी कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन उसने करीब 12 साल पहले भी एक बच्ची को अगवा किया था। बाद में वह मिल गई थी। उसने एक बकरी के साथ भी गलत हरकत की थी। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
इकलौती बेटी की मौत से बेहाल परिजन
सिम्मी माता-पिता की इकलौती संतान थी। इकलौती बेटी की मौत से परिजन बेहाल हैं। पिता का कहना है कि जिसने भी घटना को अंजाम दिया उसे कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेंगे। मृतका का पिता मुरादाबाद जिले के संबल में मजदूरी करता है। पांच दिन पहले ही बेटी के बुलाने पर वह घर आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]