हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पर केस दर्ज, दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने का आरोप

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. सपना चौधरी समेत उनकी मां और भाई के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज हुआ है. दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने और मारपीट करने का भी आरोप लगा है. फरीदाबाद के पलवल महिला थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि सपना चौधरी समेत उनकी मां और भाई के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज हुआ है. दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने की बात सामने आ रही है. साथ ही तीनों पर मारपीट करने का भी आरोप लगा है. हालांकि, अबतक यह नहीं मालूम चल पाया है कि आखिर यह मुकदमा दर्ज किसने कराया है. इतना जरूर है कि सपना चौधरी और उनके परिवार के खिलाफ फरीदाबाद के पलवल महिला थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी, उनके भाई कर्ण और मां के खिलाफ पलवल के महिला थाने में दहेज उत्पीड़न, मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. मुकदमा सपना चौधरी की भाभी ने दर्ज कराया है. दर्ज मुकदमें में आरोप लगाया गया है कि दहेज में क्रेटा कार की मांग की गई थी, लेकिन जब क्रेटा कार नहीं दी गई तो पीड़िता का उत्पीड़न व मारपीट का सिलसिला शुरू हुआ. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]