Twitter Updates: ट्विटर पर जल्द ही एक नया अपडेट आने वाला है, इस अपडेट के बाद यूजर्स की मैसेज भेजने की क्षमताएं कम हो जाएंगी।

Twitter Updates: ट्विटर पर जल्द ही एक नया अपडेट आने वाला है, इस अपडेट के बाद यूजर्स की मैसेज भेजने की क्षमताओं को कम किया जाएगा। यह घोषणा आज सोमवार को खुद एलन मस्क ने की है, नए अपडेट के जरिए डीएम भेजने की क्षमता सीमित हो जाएगी। केवल ब्लू यूजर्स को ही नॉन-फॉलोअर्स को डीएम भेजने की अनुमति होगी।

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया, मेरे डाइरेक्ट मैसेज अभी बॉट सेंट्रल बन चुके हैं। यह कभी खराब नहीं था। जिसपर ट्वीटर ने कहा है कि, आने वाले सप्ताह में आपका डीएम स्पैम काफी कम हो जाएगा। आगे कहा, ट्विटर उन लोगों को नॉन-फॉलोअर्स को डाइरेक्ट मैसेज भेजने की क्षमता को केवल वेरीफाइड यूजर्स तक सीमित करने पर काम कर रहा है। यह ग्रुप चैट भी लागू होगा। यह डाइरेक्ट मैसेज बॉट स्पैम को लगभग खत्म कर देगा।

 

http://www.sirafsachtv.com/archives/6069

http://www.sirafsachtv.com/archives/6065

http://www.sirafsachtv.com/archives/6062

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]