विराट कोहली भारतीय क्रिकेट ने एक सीधे- सादे व्यक्ति के रूप में नाम केसे कमाया

     विराट कोहली नए गुप्त निवेश के साथ आए हैं जो भारत में सैकड़ों लोगों को बहुत अमीर बना रहे हैं

 विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के एक दिवसीय क्रिकेट, टेस्ट क्रिकेट, व टी 20 आई फॉर्मेट के क्रिकेटर हैं। विराट ने अपना एक सीधे- सादे व्यक्ति के रूप में नाम कमाया है, जो इस चीज को नहीं छुपाते कि वह अपने पैसे कैसे कमाते हैं।

 

पिछले हफ्ते, वह आज तक पर दिखाई दिए और एक नए “वेल्थ लूपहोल” की घोषणा की, जो वह कहते हैं कि किसी को भी 3-4 महीने के भीतर करोड़पति में बदल सकता है। विराट कोहली ने भारत में सभी से इस शानदार अवसर को भुनाने के लिए आग्रह किया, इससे पहले कि बड़े बैंक इसे अच्छे के लिए बंद कर दें।

 

और निश्चित रूप से, साक्षात्कार समाप्त होने के कुछ मिनट बाद, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का विराट कोहली के साक्षात्कार को प्रसारित होने से रोकने के लिए फोन आया- लेकिन पहले से ही बहुत देर हो चुकी थी।

 

आज तक सह-होस्ट विक्रांत गुप्ता ने विराट कोहली को धन के निर्माण के बारे में सुझाव देने के लिए शो पर आमंत्रित किया और क्रिकेटर ने सबको चौंका दिया:

 

नए अवसरों को तेज़ी से – बिना किसी झिझक के भुनाना ही मुझे सफल बानाता है। और अभी, मेरा नंबर एक पैसा बनाने वाला एक नया क्रिप्टोकरंसी ऑटो-ट्रेडिंग प्रोग्राम है जिसे Bitcoin Bank कहा जाता है। यह बहुत सारा पैसा कमाने का सबसे बड़ा मौका है जो मैंने अपने जीवन में आज तक नहीं देखा था। मैं सभी से इसे देखने का आग्रह करता हूं इससे पहले की बैंक इसे बंद कर दें”

 

आज तक सह-होस्ट विक्रांत गुप्ता हैरान हो गए क्योंकि विराट कोहली ने अपना फोन निकाला और दर्शकों को दिखाया कि इस नए पैसे कमाने के कार्यक्रम के माध्यम से वह कितना पैसा कमा रहे हैं जिसके बारे में भारत में हर कोई कानाफूसी कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]