पाकिस्तान से आई सिमरन चाहती है भारतीय नागरिकता, सुनाई लड़कियों पर अत्याचार की कहानी।

पाकिस्तान से आई सिमरन चाहती है भारतीय नागरिकता, सुनाई लड़कियों पर अत्याचार की कहानी
UP News: सिमरन 27 सितंबर 2013 पाकिस्तान से भारत आ गई थी. उनका परिवार आज भी पाकिस्तान में रह रहा है. अलीगढ़ में सिमरन के दादा-दादी का घर है. सिमरन अलीगढ़ में ही रहकर पढ़ाई कर रही हैं. उनका कहना है कि पाकिस्तान में लोगों पर बहुत अत्याचार किया जाता है.

भारत की नागरिकता चाहती है पाकिस्तान से आई सिमरन (screengrab).भारत की नागरिकता चाहती है पाकिस्तान से आई सिमरन
(Simran story) पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदू परिवारों पर आत्यचार के कई मामले सामने आते रहते हैं. 27 सितंबर 2013 को पाकिस्तान में रहने वाली सिमरन अपनी चाची बरजी बाई के साथ पाकिस्तान से भारत (यूपी के अलीगढ़) आ गई थीं. तब वह अपने दादा-दादी के घर पर लॉन्ग टर्म वीजा पर रह रही हैं. उन्होंने भारत की नागरिकता पाने के लिए अलीगढ़ डीएम को आवेदन दिया है. सिमरन मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं.

दरअसल, सिमरन नाम की युवती अपने दादा के साथ अलीगढ़ के डीएम इंद्र विक्रम सिंह से मिलने पहुंची. सिमरन ने डीएम को बताया कि वह 27 सितंबर 2013 को पाकिस्तान से भारत (यूपी के अलीगढ़) अपनी चाची बरजी बाई के साथ आई थीं. बीते दस सालों से अलीगढ़ में अपने दादा-दादी के घर पर लॉन्ग टर्म वीजा पर रह रही हैं. सिमरन ने डीएम से कहा कि वह अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से बीडीएस की पढ़ाई कर रहीं हैं. उन्हें भारतीय नागरिकता चाहिए हैं. सिमरने कहा कि वह साल 2019 में भी भारतीय नागरिकता पाने का आवेदन दे चुकी हैं . 

http://www.sirafsachtv.com/archives/6774

 

 

http://www.sirafsachtv.com/archives/6736

 

 

http://www.sirafsachtv.com/archives/6689

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]