चंद्रयान और G20 की जय-जयकार, अशोक गहलोत की ‘जीरो’ सरकार : जयपुर में कांग्रेस पर खूब बरसे पीएम मोदी

जयपुर में पीएम मोदी ने गहलोत सरकार को दिए “जीरो नंबर” कहा युवाओं के 5 महत्वपूर्ण साल किए बर्बाद 

 

एग्रो मंथन न्यूज़/ जिला बयूरो ईश्वर आसट 

 

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को जयपुर में बीजेपी की परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल फूंक दिया है। पिछले पांच सालों में कांग्रेस ने यहां जिस तरह की सरकार चलाई है वह ‘जीरो नंबर’ पाने की हकदार है। नारी शक्ति वंदन अधिनयम पर उन्होंने कहा कांग्रेस एवं उसके ‘घमंडिया’ साथ महिला आरक्षण के घोर विरोधी हैं। मोदी ने गहलोत सरकार पर सीधा अटैक करते हुए कहा, ‘गहलोत सरकार ने राजस्थान के लोगों के, यहां के युवाओं के 5 महत्वपूर्ण वर्ष बर्बाद कर दिए, इसलिए राजस्थान के लोगों ने ठान लिया है कि वे गहलोत सरकार को हटाएंगे, भाजपा को वापस लाएंगे।’ प्रधानमंत्री मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, राजस्थान में भाजपा सरकार बनने के बाद पेपर लीक माफिया पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी, युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले किसी भी माफिया को बख्शा नहीं जाएगा। वो बाेले, ‘मैं जो कहता हूं, वो मैं करके दिखाता हूं। इसलिए मेरी गारंटी में दम होता है। और ये मैं सिर्फ हवा में नहीं कह रहा हूं, बल्कि बीते नौ वर्षों में मेरा ट्रैक रिकॉर्ड यही रहा है।’

इससे पहले पीएम मोदी जयपुर के धानक्या में पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे। वहां से सभा स्थल दादिया पहुंचे। मंच पर प्रदेश के तमाम वरिष्ठ बीजेपी नेता मौजूद थे और हजारों की तादाद में कार्यकर्ता पीएम मोदी को सुनने पहुंचे। मंच का संचालन राजसमंद सांसद दीया कुमारी और राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका गुर्जर ने किया।

 

 

खुली जीप से की एंट्री, मोदी मोदी के नारों की गूंज:

प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंचे। जयपुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग के बाद सबसे पहले पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि अर्पित करने धानक्या रवाना हुए। करीब 3 बजे पीएम मोदी हेलीकाॅप्टर से धानक्या पहुंचे। करीब शाम 4:15 बजे के लगभग वह जयपुर के दादिया में परिवर्तन संकल्प महासभा पहुंचे। पीएम की सभा में खुली जीप से एंट्री हुई। सभा में मंच के सामने सड़क से पीएम प्रवेश किया। दोनों ओर हजारों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में मोदी मोदी के नारे लग रहे थे।

धानक्या गांव में पंडित दीनदयाल उपाध्याय को दी श्रद्धांजलि

 

पीएम नरेंद्र मोदी भोपाल से विशेष विमान के जरिए जयपुर पहुंचे। जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद पीएम मोदी पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि अर्पित करने धानक्या रवाना हुए। करीब 3 बजे पीएम मोदी हेलीकाॅप्टर से धानक्या पहुंचे। वहां पीएम ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। अवगत करवा दें कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय देशभक्त और एकात्म भारतीय चिन्तक थे। उनका जन्म 25 सितम्बर 1916 को जयपुर जिले में धानक्या रेल्वे स्टेशन पर इनके नाना जी के घर पर हुआ था। इनके नाना चुन्नीलाल शुक्ल धानक्या रेल्वे स्टेशन के तत्कालीन स्टेशन मास्टर थे। पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के विचारक, भारतीय जनसंघ के पूर्व नेता और भारतीय जनता पार्टी के अग्रदूत थे। दिसंबर 1967 में जनसंघ के अध्यक्ष बने थे।

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में ‘नारी शक्ति वंदन’, दीया कुमारी ने संभाला मंच

 

संसद में महिला आरक्षण अधिनियम के बाद ‘नारी शक्ति वंदन’ की गूंज सोमवार को राजस्थान में गूंज रही है। प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बीजेपी ने राजधानी जयपुर में परिवर्तन संकलप महासभा का आयोजन कर रही है। इस सभा को संबोधित करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे हैं। बीजेपी ने इस सभा की व्यवस्थाओं को जिम्मा महिलाओं को सौंपा है। सभा की व्यवस्थाओं के साथ मंच का संचालन भी राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने किया।

दादिया टोल नाके के पास पार्किंग, 5 किलोमीटर तक पैदल चले कार्यकर्ता

 

प्रधानमंत्री मोदी की महासभा में लोगों का हुजूम उमड़ रहा था। सभा स्थल से 5 किलोमीटर की दूरी पर पार्किंग स्थल। भीड़ इतनी थी की 5 किलोमीटर पैदल चलकर जाने के बाद भी हजारों लोग मुख्य सभा स्थल तक भी नहीं पहुँच पाये। प्रधानमंत्री को खुद अपने सम्बोधन के बीच बोलना पड़ा की जो व्यक्ति जँहा है वंही अपने आपको व्यवस्थित करें। क्योंकि मुख्य पांडाल में तिल रखने की गुंजाइस भी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]