पाकिस्तान को मिला वर्ल्ड कप के लिए वीजा… इस दिन भारत पहुंचेगी बाबर की टीम

Pakistan visas for World Cup 2023: पाकिस्तान को मिला वर्ल्ड कप के लिए वीजा… इस दिन भारत पहुंचेगी बाबर की टीम

बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम को वर्ल्ड कप के लिए बुधवार (27 सितंबर) को हैदराबाद पहुंचना है. टीम को भारत आने में अब 2 ही दिन बचे हैं. इससे पहले ही टीम को सोमवार को वीजा मिल गया है.            Pakistan visas for World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारत दौरे पर आना है. इसके लेकर बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम को एक बड़ी खुशखबरी मिली है. टीम को भारत सरकार से वीजा मिल गया है. पाकिस्तान के साथ अफगानिस्तान को भी वीजा मिल गया है.

बता दें कि पाकिस्तानी टीम को वर्ल्ड कप के लिए बुधवार (27 सितंबर) को हैदराबाद पहुंचना है. टीम को भारत आने में अब 2 ही दिन बचे हैं. इससे पहले ही टीम को सोमवार को वीजा मिल गया है. ऐसे में पाकिस्तान टीम के लिए यह अच्छी खबर रही है. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान ने वीजा के लिए 19 सितंबर को आवेदन दिया था.                     दरअसल, वीजा मिलने में हो रही देरी के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) काफी नाराज नजर आ रहा था. उसने वीजा मिलने में हो रही देरी को लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) को खरी खोटी सुनाई थी और शिकायत भी की थी. पीसीबी ने आईसीसी से कहा था कि वीजा में देरी से पाकिस्तान टीम की तैयारियों पर असर पड़ सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]