भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन को आया हार्ट अटैक, मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन को आया हार्ट अटैक, मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती
वरिष्ठ भाजपा नेता शाहनावाज हुसैन को हार्ट अटैक आया है. उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल ने जानकारी दी है कि शाहनवाज हुसैन को दिल का दौरा पड़ने की वजह से भर्ती किया गया है. उनकी एंजियोप्लास्टी की जा चुकी है.
वरिष्ठ भाजपा नेता शाहनावाज हुसैन को हार्ट अटैक आया है. उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका बीपी हाई हो गया था, इसलिए वे अस्पताल गए, वहां उनकी जांच की गई और फिर एंजियोग्राफी की गई.

एंजियोग्राफी करने के तुरंत बाद ब्लॉकेज पाया गया और एक स्टेन लगाया गया है. आज वे आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर है. बाद में उन्हें प्राइवेट वार्ड में ट्रांसफर किया जाएगा.

अस्पताल ने जानकारी दी है कि शाहनवाज हुसैन को दिल का दौरा पड़ने की वजह से भर्ती किया गया है. उनकी एंजियोप्लास्टी की जा चुकी है.

 

मुंबई में थे शाहनवाज.                                  दरअसल शाहनवाज हुसैन मुंबई में थे. वह बांद्रा में विधायक और बीजेपी मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार के घर पर थे. यहीं से उन्हें दिक्कत होने लगी. आशीष शेलार उन्हें लीलावती अस्पताल ले गए और चीजों का पता लगाया गया. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

 

हृदय रोग विशेषज्ञ सुरेश विजान ने उनकी एंजियोप्लास्टी की. लीलावती अस्पताल के वरिष्ठ सलाहकार डॉ. जलील पारकर ने कहा, ‘दिल का दौरा पड़ने के लक्षण दिखने के बाद हुसैन को चिकित्सा प्रक्रिया से गुजरना पड़ा. एंजियोप्लास्टी हृदय को रक्त की आपूर्ति करने वाली संकुचित या अवरुद्ध रक्त वाहिकाओं को खोलने के लिए डॉक्टरों द्वारा की जाने वाली एक प्रक्रिया है.

http://www.sirafsachtv.com/archives/7075

http://www.sirafsachtv.com/archives/7080

 

 

http://www.sirafsachtv.com/archives/7084

 

http://www.sirafsachtv.com/archives/7090

http://www.sirafsachtv.com/archives/7098

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]