Asian Games 2023 Medal Tally: भारत ने जीते 5 गोल्‍ड, लेकिन स्‍थान का हुआ नुकसान, यहां देखें पूरी पदक तालिका

Asian Games 2023 Medal Tally: भारत ने जीते 5 गोल्‍ड, लेकिन स्‍थान का हुआ नुकसान, यहां देखें पूरी पदक तालिका

[9/27, 5:23 PM] Pooja Verma Mclp: भारत ने बुधवार को चीन के हांगझाऊ में जारी एशियन गेम्‍स 2023 के चौथे दिन की शानदार शुरुआत की। भारत को निशानेबाजी के जरिये एक गोल्‍ड और एक सिल्‍वर मेडल मिला। भारत की मनु भाकर ईशा सिंह और रिदम सांगवान की तिकड़ी ने महिलाओं के 25 मीटर पिस्‍टल टीम इवेंट में गोल्‍ड मेडल जीता। इसी के साथ भारत के कुल मेडल की संख्‍या 21 हो गई है।

Asian Games 2023: जानें चौथे दिन एशियन गेम्स की पदक तालिका का हाल

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Asian Games Medal Tally India Medals total 16: भारत ने बुधवार को चीन के हांगझाऊ में जारी एशियन गेम्‍स 2023 के चौथे दिन की शानदार शुरुआत की। भारत को निशानेबाजी के जरिये एक गोल्‍ड और एक सिल्‍वर मेडल मिला।

 

भारत की मनु भाकर, ईशा सिंह और रिदम सांगवान की तिकड़ी ने महिलाओं के 25 मीटर पिस्‍टल टीम इवेंट में गोल्‍ड मेडल जीता। वहीं सिफत कौर सामरा, आशी चौकसे और मणिनी कौशिक ने महिलाओं के 50 मीटर राइफल 3 पोजीशन टीम इवेंट में सिल्‍वर मेडल जीता। इसी के साथ भारत के कुल मेडल की संख्‍या 22 हो गई है।

1. http://www.sirafsachtv.com/archives/6954

2. http://www.sirafsachtv.com/archives/7146

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]