प्लीज भगवान मुझे बचा लो’, चीखती हुई लिफ्ट में 20 मिनट तक फंसी रही मासूम, Video

प्लीज भगवान मुझे बचा लो’, चीखती हुई लिफ्ट में 20 मिनट तक फंसी रही मासूम, Video

बच्ची कैमरे के सामने हाथ जोड़ती है और खुद को बाहर निकालने की गुहार लगा रही होती है. वह पसीने से भीग चुकी होती है. बच्ची लिफ्ट की दीवारों पर जोरों से किक मारती, खूब चिल्लाती है. यह सब करीब 20 मिनट तक चलता रहता है. मगर, बच्ची बाहर नहीं निकल पाती है.

यूपी की राजधानी लखनऊ से रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां पर स्कूली बच्ची लिफ्ट में फंस गई. करीब 20 मिनट तक मासूम लिफ्ट में अटकी रही. वह कभी लिफ्ट में लगे कैमरे की तरफ हाथ जोड़कर खुद को बाहर निकालने की गुहार लगाती तो कभी अपने पैर से लिफ्ट गेट पर किक मारती. जब बच्ची का रेस्क्यू किया गया तब वह पसीने में नहाई हुई थी और बहुत घबराई हुई थी.

 

दरअसल, घटना लखनऊ के थाना गुडंबा के जनेश्वर अपार्टमेंट की है. जनेश्वर एंक्लेव के 11फ्लोर पर बी 1105 फ्लैट नंबर में आशीष अवस्थी का परिवार रहता है. आशीष अवस्थी कोचिंग पढ़ाते हैं. उनकी 8 साल की बेटी बुधवार को हर रोज की तरह स्कूल से वापस घर आ रही थी. अपने फ्लोर पर जाने के लिए वह लिफ्ट में चढ़ी.

 

मगर, कुछ सेकेंड बाद लिफ्ट बंद हो गई और बीच में अटक गई, जिसके बाद बच्ची मदद के लिए चिल्लाने लगी. लिफ्ट में कैमरा लगा हुआ है. इसमें नजर आ रहा है कि बच्ची बुरी तरह से घबराई हुई है. वह लिफ्ट से बाहर निकलने की कोशिश कर रही है, लेकिन लिफ्ट का दरवाजा खुल नहीं रहा है.

http://www.sirafsachtv.com/archives/7579

http://www.sirafsachtv.com/archives/7587

http://www.sirafsachtv.com/archives/7595

http://www.sirafsachtv.com/archives/7671

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]