रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने PM मोदी की तारीफों के पुल बांधे, कह दी ये बड़ी बात

रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने PM मोदी की तारीफों के पुल बांधे, कह दी ये बड़ी बात

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. रूसी राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को बुद्धिमान व्यक्ति बताया. साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके अच्छे संबंध हैं.

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है. रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कहा है कि वे बहुत बुद्धिमान व्यक्ति हैं. व्लादिमीर पुतिन ने भारत के साथ रूस के संबंधों की भी सराहना की. साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत तरक्की कर रहा है.

 

रूस के राष्ट्रपति ने वित्तीय सुरक्षा को लेकर एक कार्यक्रम में भारत पर बातचीत करते हुए यह बयान दिया. रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कहा कि रूस और भारत दशकों पुरानी मित्रता और सहयोग की परंपराओं को साझा करते हैं.

 

पुतिन ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हमारे काफी अच्छे राजनीतिक संबंध हैं. रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि वह बहुत बुद्धिमान शख्स हैं.

 

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास में बहुत अच्छी प्रगति कर रहा है. वित्तीय सुरक्षा पर बात करते हुए पुतिन ने आगे कहा कि इस एजेंडे पर काम करना भारत और रूस, दोनों के हित से मेल खा रहा है. इसलिए हम कोई गलती न करते हुए नतीजों को पाने के लिए आगे बढ़ेंगे. कार्यक्रम में बातचीत के दौरान रूसी राष्ट्रपति ने वित्तीय सुरक्षा और साइबर अपराध के खिलाफ लड़ाई के क्षेत्र में भी रूस और भारत के बीच आगे सहयोग की आशा जताई.

http://www.sirafsachtv.com/archives/7368

http://www.sirafsachtv.com/archives/7499

http://www.sirafsachtv.com/archives/7534

http://www.sirafsachtv.com/archives/7569

http://www.sirafsachtv.com/archives/7677

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]