साउथ का करण जौहर बताकर शाहरुख से एटली को मिलवाया, डायरेक्टर ने बताया 3000 करोड़ कमाने का प्लान

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 मुंबई में ‘जवान’ के डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर एटली आए. यहां उन्होंने शाहरुख खान संग पहली मुलाकात से लेकर एक्शन फिल्म, स्क्रिप्ट राइटिंग और नॉर्थ-साउथ सिनेमा पर खुलकर बात की.


इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 मुंबई में ‘जवान’ के डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर एटली आए. यहां उन्होंने शाहरुख खान संग पहली मुलाकात से लेकर एक्शन फिल्म, स्क्रिप्ट राइटिंग और नॉर्थ-साउथ सिनेमा पर खुलकर बात की.

http://www.sirafsachtv.com/archives/7670

शाहरुख के बारे में क्या बोले एटली?
एटली ने कहा- जब मैं अपनी चौथी फिल्म ‘बीगल’ की शूटिंग कर रहा था तो मुझे शाहरुख सर ने मिलने के लिए बुलाया. कहा कि चलो साथ में फिल्म करते हैं. एक एटली फिल्म बनाते हैं. जिसमें सबकुछ होना चाहिए. मैंने उसी समय सोच लिया था कि शाहरुख सर ने जो मुझे जिम्मेदारी दी है, उसके बदले में मुझे भी इन्हें कुछ अच्छा करके देना होगा. मैंने अपना काम किया. शाहरुख सर ने मुझे कहा कि मैं अपने करियर की स्टार्टिंग से ही एक्शन फिल्में ज्यादा करना चाहता था, पर रोमांटिक फिल्मों में फंस गया. ड्रामैटिक-एक्शन फिल्म मैंने करने का सोचा. साल 2019 में शुरुआत हुई.

शाहरुख सर चेन्नई आए और हम मिले. स्टूडियो में काम किया और शाहरुख सर को बाय बोलकर मैं वहां से निकलने ही वाला था कि उन्होंने कहा कि मैं IPL में जा रहा हूं. मेरे साथ चलोगे? मैंने कहा ओके. मैं डर रहा था, यह सोचकर कि दुनिया वालों को पता चलेगा हम दोनों साथ काम कर रहे हैं, अगर मीडिया में फोटो आएगी तो. शाहरुख सर ने कहा कि पता लगने दो. उस समय मैंने सोच लिया था कि सर को मैं रिटर्न में एक अच्छा लव लेटर दूंगा जो मैंने ‘जवान’ से दिया. जब भी मैं फिल्म लिखता हूं तो उसमें एक मैसेज देता हूं जो लोग घर वापस लेकर जा सकें.

 

https://www.facebook.com/profile.php?id=61551905582372&mibextid=ZbWKwL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]