तमिलनाडु में ‘मंदिर पर कब्जे’ वाले बयान से CM स्टालिन हुए खफा, PM मोदी के तंज का दिया जवाब

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने राज्य में हिंदू मंदिरों को नियंत्रित करने के आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी गलत आरोप लगा रहे हैं. वे दूसरे राज्य में जाकर डीएमके सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगाते हैं. पीएम मोदी तमिलनाडु को भूल नहीं पा रहे हैं. वो जहां भी जाते हैं, हमारे राज्य के बारे में बोलते हैं.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान के बाद तमिलनाडु की सियासत गरमा गई है. पीएम ने तमिलनाडु के मंदिरों पर राज्य सरकार का कब्जा होने का तंज कसा तो सीएम एमके स्टालिन ने पलटवार किया है. स्टालिन ने कहा, दो दिन पहले पीएम मोदी ने तेलंगाना में तमिलनाडु के मंदिरों को लेकर बात कही थी. वो जहां भी बोलते हैं, चाहे मध्य प्रदेश हो, अंडमान या तेलंगाना… वो तमिलनाडु के बारे में बोलते हैं. पीएम, तमिलनाडु को भूल नहीं पा रहे हैं.

http://www.sirafsachtv.com/archives/7741

एक कार्यक्रम में सीएम एमके स्टालिन ने कहा, पीएम ने कहा है कि डीएमके तमिलनाडु में हिंदू मंदिरों को नियंत्रित कर रही है और मंदिर की संपत्तियों का दुरुपयोग कर रही है. मैं इन आरोपों से इनकार करता हूं. मैं पीएम मोदी के बयान की निंदा करता हूं. एक मैगजीन ने पीएम मोदी के झूठ को हेडलाइन बनाकर छापा है. क्या कोई जिम्मेदार प्रधानमंत्री इतना अपमानजनक झूठ बोल सकता है? क्या एक राज्य की कार्यप्रणाली के बारे में दूसरे राज्य में बोलना उचित है?

पीएम को झूठ रचने की क्या जरूरत है?’
स्टालिन का कहना था कि प्रधानमंत्री को यह झूठ रचने की क्या जरूरत है कि डीएमके के सत्ता में आने के बाद उसने मंदिरों पर नियंत्रण कर लिया है? वो इस तरह से किसके लिए बोल रहे हैं? वो किसकी आवाज बनकर बात कर रहे हैं? पिछले दो वर्षों में 3,500 करोड़ रुपये की मंदिर भूमि वापस ली गई है. क्या यह गलत है? हमने 1000 मंदिरों के लिए कुंभ उत्सव का आयोजन किया है. क्या यह गलत है? 112 प्राचीन मंदिरों के जीर्णोद्धार के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं. क्या यह गलत है?

 

https://www.facebook.com/profile.php?id=61551905582372&mibextid=ZbWKwL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]