नीमकाथाना विधायक ने किया ग्राम पंचायत बिहार के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र का शिलान्यास

 

 

एग्रो मंथन न्यूज़/ ईश्वर आसट (जिला बयूरो)

 

नीमकाथाना 08 अक्टूबर। जिले के पाटन पंचायत समिति के ग्राम पंचायत बिहार में नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने राजकीय प्राथमिक स्वास्थ केंद्र का शिलान्यास किया। शिलान्यास पट्ट पर विधायक मोदी के अलावा जिला परिषद सदस्य श्रीमती कोयली देवी, सदस्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी कांता प्रसाद शर्मा, ग्राम पंचायत बिहार श्रीमती अर्चना देवी के नाम अंकित थे। इस कार्यक्रम में पधारे मुख्य जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ अधिकारी राजेंद्र यादव ने बताया की यह स्वास्थ केंद्र 1 करोड़ 45 लाख रुपये की लागत से बनेगा जो की तक़रीबन 3 महीने में बनकर भी तैयार हो जायेगा।

यादव ने बताया की इस स्वास्थ केंद्र में मरीजों को देखने के लिए आउटडोर, प्रयोगशाला, महिला व पुरुष वार्ड इसके अतिरिक्त 3 आवासीय क्वाटर बनेगें। जिनमे से एक डॉक्टर के लिए व दूसरा नर्सिंग ऑफिसर व तीसरा वार्ड बॉय के लिए होगा। जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि राजपाल डोई ने बताया की इसी क्रम में एक बहुत बड़ा जनाना हॉस्पिटल नीमकाथाना में बन रहा है। डोई ने बताया की इतने बड़े जनाना हॉस्पिटल पूरे प्रदेश में केवल तीन जगह ही खुलेंगें। एक पूर्व स्वास्थ मंत्री रघु शर्मा के विधानसभा क्षेत्र केकड़ी में व दूसरा मंत्री शांति धारीवाल के विधानसभा क्षेत्र में ओर तीसरा विधायक सुरेश मोदी के प्रयासों से नीमकाथाना में बन रहा है। विधायक मोदी ने कार्यक्रम में बोलते हुए कहा की जिसने काम किया है उसे ही वोट दो।

यदि मैंने नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्य किये हँ तो ही मुझे वोट दें वरना जिसने भी पहले 10 सालों में यदि इतने काम करवाए हँ तो उन्हें चुन लो। मोदी ने कहा की बीजेपी की वसुंधरा ने तो नीमकाथाना को पिछड़ा हुआ बताकर कोटपूतली को ही जिला बनाने की बातें नीमकाथाना के नेहरू पार्क में कही थी। लेकिन मैंने भी जिद करली व भरसक प्रयास व प्रयत्न करके नीमकाथाना को ही जिला बनवाया। विधायक मोदी ने कहा की कोई रॉयल्टी का ठेकेदार आकर यहा लुटता है तो कोई हरियाणा से आकर भूमाफिया को बढ़ावा देता है।

मोदी ने कहा को उन्हें काम करने के लिए केवल ढाई साल ही मिले, क्योंकि ढाई साल तो कोरोना काल में ही निकल गये वरना नीमकाथाना का ओर भी विकास होता। मोदी ने कहा की मै 365 दिन में 300 दिन नीमकाथाना में ही जनता से मिलता हुँ। बाकी तो केवल चुनाव लड़ने आते हँ ओर चुनाव जीतकर नीमकाथाना से गायब ही हो जाते है। विधायक ने कार्यक्रम में बैठे सरकारी कर्मचारियों की तरफ इसारा करते हुए कहा की यदि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार नहीं बनी तो बीजेपी की सरकार बनते ही ओल्ड पेंशन स्कीम को बंद कर देगी, जैसे फौज ओर पुलिस की भी पेंशन बंद कर दी है। मोदी ने बताया की गहलोत सरकार 40 लाख स्मार्ट फोन महिलाओं को अभी दे रही है व एक करोड़ महिलाओं को अगले महीने से ओर भी फोन सरकार देगी। इस कार्यक्रम में विधायक सुरेश मोदी के अलावा मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी राजेंद्र यादव, ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी अशोक यादव, बिहार प्राथमिक स्वास्थ केंद्र की चिकित्सा प्रभारी डा.पूजा ढीलान, ग्राम पंचायत सरपंच श्रीमती अर्चना यादव, स्यालोदडा सरपंच एडवोकेट अनिल शर्मा, बिहार उप सरपंच रामकुमार यादव, जिलो सरपंच प्रतिनिधि राजेश कुमार, पूर्व पंचायत समिति सदस्य जगदीश गोयल व जगदीश यादव, पूर्व बिहार सरपंच नंदलाल सोनी, कमलेश सैनी, महेश गुर्जर उपस्थित रहे।

इसके अतिरिक्त डाबला थाना से थानाधिकारी महेन्द्र सिंह मय पुलिस जाब्ता कार्यक्रम में उपस्थित रहे। बिहार क्षेत्र के सभी स्वास्थ विभाग के महिला एवं पुरुष कर्मचारी भी इस शिलान्यास कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

 

http://www.sirafsachtv.com/archives/7835

 

 

 

 

 

 

 

 

 

https://fb.watch/nwKywAH_8T/?mibextid=Nif5oz

 

*क्या आप हमारी संस्था में निम्न में से कोई भी जॉब करना चाहते हो :-*

*1 . स्टेट हैड मानदेय 75000 प्रतिमाह (15 जिलों पर एक स्टेट हैड होगा)*

*2. जिला इंचार्ज मानदेय 25000+5000 रूपए बोनस प्रतिमाह (एक जिला में केवल एक जिला इंचार्ज होगा)*

*3. फील्ड ऑफिसर मानदेय 10000+2000 बोनस प्रतिमाह (एक जिला में अधिकतम 25 फील्ड ऑफिसर होंगे*

 

*इन में से कोई भी जॉब लेने के लिए आपको उप्पर दिये गये लिंक पर क्लिक करके 40 मिनट का वीडियो पुरा देखना होगा* 

 

*ये देखने के बाद आपको जो भी पोस्ट लेनी हो उसके लिए अपना एक id प्रूफ, फोटो व उस पोस्ट का नाम लिखकर 9216603974 पे व्हाट्सप्प करना होगा।* 

 

*हम आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]