एक रॉकेट के बदले एक बंधक को सरेआम फांसी पर लटका देंगे’, हमास की इजरायल को चेतावनी

एक रॉकेट के बदले एक बंधक को सरेआम फांसी पर लटका देंगे’, हमास की इजरायल को चेतावनी

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच जंग के दौरान आतंकी संगठन हमास के प्रवक्ता अबू ओबेदा ने बयान जारी कर कहा है कि गाजापट्टी पर इजरायल की ओर से दागे गए एक रॉकेट के बदले में फिलिस्तीन में इजरायल के एक बंधक को सार्वजनिक तौर पर मौत के घाट उतारा जाएगा.

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच दशकों से चली आ रही जंग अब एक बार फिर आक्रामक हो गई है. सात अक्टूबर को फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने इजरायल पर लगभग 5000 रॉकेट दागे थे, जिसके बाद अब दोनों तरफ से हमले का दौर भयावह रूप ले चुका है. ऐसे में हमास ने एक दिल दहला देने वाली धमकी दी है.

 

जंग के बीच हमास प्रवक्ता अबू ओबेदा ने बयान जारी कर कहा है कि गाजापट्टी पर इजरायल की ओर से दागे गए एक रॉकेट के बदले में फिलिस्तीन में इजरायल के एक बंधक को सार्वजनिक तौर पर मौत के घाट उतारा जाएगा.

 

हमास का कहना है कि गाजापट्टी पर इजरायल की ओर से दागे गए एक रॉकेट के बदले होने वाली एक इजरायली बंधक की फांसी की वीडियो रिकॉर्डिंग की जाएगी और बाद में उन वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट किया जाएगा.

 http://www.sirafsachtv.com/archives/7814

https://www.sirafsachtv.com/archives/7879

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]