दिल्ली-NCR में ठंड का अलर्ट! अगले तीन दिन में गिरेगा पारा, मौसम पर आया नया अपडेट

 

देश की राजधानी नई दिल्ली में ठंड बढ़ने वाली है. मौसम विभाग की मानें तो आनेवाले दिनों में नई दिल्ली के न्यूनतम तापमान में कमी दर्ज की जाएगी. वहीं, अगर प्रदूषण की बात करें तो AQI बेहद खराब श्रेणी में पहुंच गया है. आइए जानते हैं IMD ने क्या दी जानकारी.
उत्तर भारत में सर्दियों की शुरुआत हो रही है. हालांकि, अभी सुबह और शाम के वक्त ही लोगों को ठंडक का एहसास हो रहा है. वहीं, दोपहर में मौसम सामान्य रह रहा है. अब मौसम विभाग ने उत्तर भारत में ठंड के बढ़ने की बात कही है. मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाले दिनों में उत्तर भारत में ठंड बढ़ जाएगी. दिल्ली और आसपास के इलाकों में भी तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी.

  • [contact-form-7 404 "Not Found"]

नई दिल्ली में कब बदलेगा मौसम
मौसम विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, दिल्ली और आसपास के इलाकों में अगले दो से तीन दिनों के दौरान न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री की गिरावट दर्ज की जाएगी. इसी के साथ, नई दिल्ली में कोहरे का भी कहर देखने को मिल

दिल्ली में शनिवार-रविवार कैसा रहेगा तापमान
मौसम विभाग की मानें तो नई दिल्ली में कल यानी 09 दिसंबर को न्यूनतम तापमान 8 डिग्री और अधिकतम तापमान 25 डिग्री रहेगा. वहीं, कल नई दिल्ली में हल्का कोहरा रहेगा. वहीं, 10 दिसंबर यानी रविवार को नई दिल्ली में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री और अधिकतम तापमान 23 डिग्री दर्ज किया जाएगा. वहीं, 10 दिसंबर को नई दिल्ली में कोहासा रहेगा. सोमवार से न्यूनतम तापमान में और कमी दर्ज की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]