बंगाल के उस NGO की पूरी डिटेल जिसके फाउंडर को संसद में बवाल के बाद आरोपी ने किया कॉल, Video भी भेजा

 

बंगाल के उस NGO की पूरी डिटेल जिसके फाउंडर को संसद में बवाल के बाद आरोपी ने किया कॉल, Video भी भेजा

Parliament Attack Update: ‘इंडिया टुडे’ ने दिल्ली में हुए संसद हमले के मास्टरमाइंड ललित झा के एनजीओ पार्टनर से बातचीत की. उन्होंने ललित के बारे में का

बंगाल के उस NGO की पूरी डिटेल जिसके फाउंडर को संसद में बवाल के बाद आरोपी ने किया कॉल, Video भी भेजा

‘इंडिया टुडे’ ने दिल्ली में हुए संसद हमले के मास्टरमाइंड ललित झा के एनजीओ पार्टनर से बातचीत की. उन्होंने ललित के बारे में काफी अहम जानकारियां दीं. बता दें, ललित झा भी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. वहीं चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में जांच जारी है.

 

संसद हमले का मास्टरमाइंड ललित झा फरार है.संसद हमले का मास्टरमाइंड ललित झा फरा

राजधानी दिल्ली में संसद हमले (Parliament Attack Update) का मास्टरमाइंड और छठा आरोपी ललित झा फिलहाल फरार है. उसकी लोकेशन राजस्थान के नीमराना में पाई गई थी. लेकिन जैसे ही स्पेशल सेल की टीम जब नीमराना के गंडाला गांव पहुची तो ललित वहां से फरार हो गया. बता दें, (Lalit Jha) एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में जाना जाता है. कथित तौर पर उसे कोलकाता में कई सामाजिक समारोहों में भी देखा गया है. ‘इंडिया टुडे’ को पता चला है कि ललित के कई एनजीओ से भी लिंक हैं. यही नहीं, उसका अपना खुद का एक काफी बड़ा नेटवर्क है, खासतौर पर पुरुलिया और झाड़ग्राम जिले में.

https://www.sirafsachtv.com/archives/9538

बता दें, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल फिलहाल ललित की तलाश कर रही है. ‘इंडिया टुडे’ ने ललित के एक करीबी सहयोगी और एनजीओ पार्टनर, नीलाक्ष आइच जो कि पश्चिम बंगाल में पढ़ते हैं, उनसे बात की. दरअसल, ललित निलाक्ष के एनजीओ साम्यवादी सुभाष सभा का जनरल सेक्रेटरी था.

 

पता चला कि संसद बवाल के बाद ललित ने सबसे पहले उन्हें ही कॉल किया था. साथ ही दोपहर 1 बजे WhatsApp पर संसद हमले का वीडियो भी भेजा था. हालांकि, जब इस बारे में नीलाक्ष से पूछा गया तो उन्होंने कॉल करने वाली बात को नकार दिया. लेकिन वीडियो वाली बात को स्वीकार किया. ‘इंडिया टुडे’ से बातचीत में नीलाक्ष ने ललित के बारे में कई बातें बताईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]