राजस्थान में सुपर एक्टिव हुए CM भजनलाल, पेपर लीक रोकने के लिए SIT के गठन का फैसला

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि पेपर लीक मामले में अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. इसके साथ ही संगठित अपराध के खिलाफ कार्रवाई के लिए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा.

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) शपथ लेते ही एक्शन में नजर आ रहे हैं. उन्होंने पेपर लीक मामले में विशेष जांच समिति (एसआईटी) का गठन करने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि भविष्य में पेपर लीक की घटना नहीं हो, इसलिए यह फैसला लिया गया है.

 

भजन लाल शर्मा ने कहा कि इस मामले में अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. इसके साथ ही संगठित अपराध के खिलाफ कार्रवाई के लिए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी और अपने घोषणापत्र का पूरी तरह पालन करते हुए काम करेंगे. हम उन समस्याओं पर काम करेंगे, जिनसे देश की जनता त्रस्त है. हम अंत्योदय योजना के तहत काम करेंगे.

https://www.sirafsachtv.com/archives/956

https://www.sirafsachtv.com/archives/9598

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

hi Hindi
X
error: Content is protected !!
सिर्फ सच टीवी भारत को आवश्यकता है पुरे भारतवर्ष मे स्टेट हेड मंडल ब्यूरो जिला ब्यूरो क्राइम रिपोर्टर तहसील रिपोर्टर विज्ञापन प्रतिनिधि तथा क्षेत्रीय संबाददाताओ की खबरों और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे:- 8764696848,इमेल [email protected]